विमान हादसा : 50 की हुई मौत, 67 यात्री और 4 क्रू मेंबर्स थे सवार, VIDEO

March, 12th 2018 |CRIME

विमान हादसा : 50 की हुई मौत, 67 यात्री और 4 क्रू मेंबर्स थे सवार, VIDEO

नेपाल की राजधानी काठमांडू स्थित त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक बड़ा विमान हादसा हो गया है। बांग्लादेश से नेपाल आ रहा एक यात्री विमान लैंडिंग के वक्त क्रैश हो गया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में अभी तक 50 लोगों के मारे जाने की जानकारी है। बताया जा रहा है कि विमान में 4 क्रू मेंबर समेत 71 लोग सवार थे। आशंका जताई जा रही है कि इस हादसे में मौत का आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

एयरपोर्ट को पूरी तरह से किया गया बंद…
बताया जा रहा है कि ये हादसा लैंडिंग के वक्त संतुलन बिगड़ने की वजह से हुआ है। हादसे के बाद त्रिभुवन इंटरनैशनल एयरपोर्ट को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। यह विमान बांग्लादेश की US-बांग्ला एयरलाइन का था। एयरपोर्ट के प्रवक्ता प्रेमनाथ ठाकुर ने कहा है कि दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की आशंका है। एयरपोर्ट पर बचाव अभियान जारी है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, लैंडिंग के दौरान विमान का संतुलन बिगड़ा और वो एयरपोर्ट के पश्चिम हिस्से में जा घुसा। काठमांडू हवाई अड्डा के प्रवक्‍ता बिरेंद्र प्रसाद कहा घटना के बाद विमान में आग लगने की सूचना है। आग पर नियंत्रण पाने के लिए फायरदस्‍ता मौके पर पहुंच गया है।

विमान में 67 यात्री और 4 क्रू मेंबर्स सवार…
नेपाल एयर सेवा के एक अधिकारी के मुताबिक यह विमान बांग्लादेश की US-बांग्ला एयरलाइन का था। काठमांडू पोस्ट की खबर के मुताबिक विमान त्रिभुवन इंटरनैशनल एयरपोर्ट के पूर्वी भाग में जाकर गिरा। एयरपोर्ट के प्रवक्ता प्रेमनाथ ठाकुर ने कहा कि दुर्घटना में कई लोगों के हताहत होने की आशंका है। विमान में 67 यात्री और 4 क्रू मेंबर्स सवार थे। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई कुछ तस्वीरों में एयरपोर्ट के रनवे पर धुआं उठता दिखाई दे रहा है। अधिकारियों की माने तो विमान में तकनीकी खराबी की वजह से यह दुर्घटना हुई है। क्रैश के बाद एयरपोर्ट को बंद कर दिया गया है।

नेपाल : त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट काठमांडू में बांग्लादेशी विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त।

नेपाल : त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट काठमांडू में बांग्लादेशी विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त।

Posted by News Investigators on Monday, 12 March 2018

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories