Auto Expo 2018 : मारुती सुजुकी स्विफ्ट हैशबैक का 3rd जेनरेशन मॉडल लांच, बेहद आकर्षक…

February, 8th 2018 |Other

Auto Expo 2018 : मारुती सुजुकी स्विफ्ट हैशबैक का 3rd जेनरेशन मॉडल लांच, बेहद आकर्षक...

Auto Expo 2018 में मारुति सुजुकी ने न्यू जेनरेशन स्विफ्ट कार की लॉन्च‍िंग कर दी है। इस लॉन्च‍िंग का इंतजार बेसब्री से किया जा रहा था। मारुति ने पेट्रोल वेरियंट वाले नए स्विफ्ट कार की शुरुआती कीमत 4.9 लाख रुपये रखी है। वहीं डीजल वेरियंट की शुरुआती कीमत 5.9 लाख रुपये रखी गई है।

आपको बता दें कि सिंगल फ्रेम फ्रंट ग्रील के साथ मारुति सुजुकी ने न्यू जेनरेशन स्विफ्ट कार को sporty look में पेश किया है। न्यू जेनरेशन स्विफ्ट कार के 8 वेरियंट इंडिया में लॉन्च किये जायेंगे। पेट्रोल वेरिएंट की टॉप वेरियंट की कीमत 7 लाख 29 हजार रुपये रखी गई है। वहीं डीजल वेरियंट टॉप वेरियंट ऑटोमेटिक की कीमत 8 लाख 29 हजार रुपये रखी गई है। हर वेरियंट के डीजल और पेट्रोल वर्जन की कीमतों में लगभग 1 लाख रुपये का फर्क है। आपको बता दें कि यह हैशबैक कार भारत की सबसे बिकने वाली कारों में शुमार है।

Auto Expo 2018 : मारुती सुजुकी स्विफ्ट हैशबैक का 3rd जेनरेशन मॉडल लांच, बेहद आकर्षक...

लॉन्च‍िंग के मौके पर मारुती सुजुकी के सीईओ और एमडी कैनिची अयुकावा ने कहा कि यह थर्ड जेनरेशन स्विफ्ट कार भारत की ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को रिडिफाइन कर देगी। कैनिची अयुकावा ने कहा कि ब्रैंड न्यू अवतार पर में मारुति सुजुकी कारें भारतीय बाजार में धमक बरकरार रखेगी। सेकंड जेनरेशन स्विफ्ट कार 2011 में लॉन्च हुई थी। हेडलाइट और टेललाइट के नए लूक से स्विफ्ट कार की डिजाइन और अच्छी हो गई है। नई जेनरेशन स्विफ्ट पेट्रोल और डीजल में ऑटो गियर शिफ्ट तकनीक के साथ भी मौजूद रहेगी।

आपको बता दें की इस साल के Auto Expo में 100 से अधिक व्हीकल्स को पेश किया जाएगा। ऑटो एक्सपो 14 फरवरी तक चलेगा। ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में आयोजित होने वाले Auto Expo में इस बार 300 से अधिक गाड़ियां प्रदर्शित हो रही है। इस दौरान हाइब्रिड वाहन आकर्षण का केंद्र रहेंगे। एक्सपो में कंपनियां कार, एमयूवी, एसयूवी, वैन, टू-वीलर, थ्री-वीलर, स्पेशल वीकल, कंसेप्ट वीकल, ट्रक, बस, विंटेज कार, सुपर कार, सुपर बाइक आदि प्रदर्शित करेंगी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories