BJP में शामिल होते ही स्वागत के साथ नरेश अग्रवाल को मिली लताड़, सुषमा स्वराज ने फटकारा

March, 12th 2018 |POLITICS

समाजवादी पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद BJP में शामिल हुए नरेश अग्रवाल आते ही विवादों से दो-चार हो गए हैं। BJP में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने सपा नेता जया बच्चन को नाचने वाली बताया था। जिसपर विदेश मंत्री और BJP की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने कड़ा एतराज जताया है। सुषमा ने ट्वीट कर अग्रवाल के बयान की निंदा की है।

पहले स्वागत, फिर लताड़…
सुषमा स्वराज ने नरेश अग्रवाल के BJP में शामिल होने पर स्वागत करते हुए उनकी टिप्पणी को अनुचित बताया है। उन्होंने लिखा है कि नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं। उनका स्वागत है लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है।

जया को बताया था नाचने वाली…
नरेश अग्रवाल ने आज समाजवादी पार्टी को झटका देते हुए BJP का दामन थाम लिया है। सोमवार को BJP के केंद्रीय कार्यालय में अग्रवाल ने अपने बेटे और सपा विधायक नितिन अग्रवाल के साथ भाजपा की सदस्‍यता ली। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में अग्रवाल ने BJP की सदस्‍यता ली। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जया बच्चन का नाम लिए बगैर कहा कि फिल्मों में काम करने वाली से मेरी बराबरी की गई है। फिल्मों में नाचने वाली के नाम पर मेटा टिकट काटा गया है।

बेटे के साथ BJP में नरेश अग्रवाल…
समाजवादी पार्टी ने नरेश अग्रवाल को जब राज्‍यसभा का टिकट नहीं दिया उस समय तय हो गया था कि अग्रवाल पार्टी में नहीं रहेंगे। क्‍योंकि पिछले कुछ समय से समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से उनकी दूरियां देखी जा रही थी। हालांकि अखिलेश और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के बीच मचे घमासान में अग्रवाल ने अखिलेश यादव का साथ दिया था लेकिन बाद में कुछ मनमुटाव देखा जाने लगा। भाजपा से जुड़ने के बाद अग्रवाल ने कहा कि वे मुलायम सिंह यादव और रामगोपाल यादव को नहीं छोड़ सकते। अग्रवाल ने कहा कि सपा अपने मूल उद्देश्‍यों से भटक गई और अब केवल क्षेत्रीय पार्टी बनकर रह गई है।

विधायक बेटा भी हुआ शामिल…
नरेश अग्रवाल के साथ उनके बेटे नितिन अग्रवाल ने भी BJP का दामन थाम लिया। नितिन हरदोई से सपा विधायक हैं और अखिलेश सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। नितिन सपा से इस्‍तीफा देने के बाद अब विधानसभा की सदस्‍यता से भी इस्‍तीफा देंगे बाद में उपचुनाव लड़ेंगे। कांग्रेस पार्टी से सियायत शुरू करने वाले अग्रवाल बसपा और सपा में रहने के बाद अब बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी से अग्रवाल का पुराना नाता रहा है। कांग्रेस से अलग होने के बाद नरेश अग्रवाल ने लोकतांत्रिक कांग्रेस का गठन किया और कल्‍याण सिंह सरकार में भी शामिल रहे। इससे पहले माना जा रहा था कि नरेश अग्रवाल को बीजेपी राज्‍यसभा के उम्‍मीदवार के तौर पर समर्थन करेगी लेकिन सोमवार को नामांकन की आखिर तारीख थी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories