अंशुला के बर्थडे सरप्राइज से खुश हुईं बहन जाह्नवी, सोशल मीडिया पर किया ये काम

March, 7th 2018 |BOLLYWOOD

अंशुला के बर्थडे सरप्राइज से खुश हुईं बहन जाह्नवी, सोशल मीडिया पर किया ये काम

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन से उनके परिवार समेत पूरा देश गमगीन है। श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उनके फैंस के साथ साथ बॉलीवुड के लगभग सभी कलाकारों का हुजूम उमड़ा पड़ा था। निधन के बाद से बोनी कपूर और उनकी बेटियां, जाह्नवी और खुशी सदमे में हैं। दुख की इस घड़ी में बेटे अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला ने जिस तरह से पूरे परिवार को संभाला वह देखने लायक था। इसके बाद अंशुला ने जाह्नवी के बर्थडे पर उन्हें खुश करने के लिए एक भावुक मैसेज किया जिससे उन्हें मां श्रीदेवी की कमी महसूस न हो। वहीं जाह्नवी अंशुला से मिले इस प्यार से बहुत खुश हैं। दोनों के रिश्ते में अब एक नया मोड़ आता दिखाई दे रहा है।

सोशल मीडिया पर जहां कुछ दिनों पहले अंशुला ने जाह्नवी को ट्रोल करने वाले यूजर्स पर पलटवार किया था वहीं जाह्नवी ने अब अंशुला को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि इस मुश्किल वक्त में अर्जुन कपूर जैसे पिता के कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़े रहे उसके लिए बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट लिखते हुए अर्जुन और अंशुला का शुक्रिया अदा किया था।

बोनी कपूर ने लिखा था, ‘मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अर्जुन और अंशुला ने इस कदर प्यार किया और संभाला। वह जाह्नवी और खुशी के साथ भी मजबूती से खड़े रहे। पूरे परिवार ने मिलकर इस दुख की घड़ी का सामना किया।’

इसके साथ ही आपको बता दें कि अंशुला ने कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर जाह्नवी पर भद्दे कमेंट करने वाले ट्रोलर्स को कहा था- ‘मैं आप सभी से गुजारिश करती हुए कि ऐसी भद्दी भाषा का इस्तेमाल न करें खासकर मेरी बहनों के लिए। मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं इसलिए मैंने आपके कमेंट डिलीट कर दिए। मुझे और मेरे भाई को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया लेकिन ये ठीक नहीं है।’ इन सब से अब ये तो साफ पता चलता है कि परिवार के रिश्ते काफी हद तक अच्छे हो चुके हैं। सभी एक दूसरे के दिल में अपने लिए जगह बना रहे हैं।

बता दें, बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी। इनके दो बच्चे हुए अर्जुन और अंशुला। साल 1996 में बोनी ने मोना से तलाक लेकर इसी साल श्रीदेवी से शादी रचाई थी। हालांकि, मोना कपूर ने अर्जुन और अंशुला को कभी अपने पिता से दूर नहीं रखा। साल 2012 में मोना कपूर का निधन हो गया।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories