कासगंज : भड़काऊं वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट करने वाला व्हाट्सअप ग्रुप एडमिन गिरफ्तार

February, 6th 2018 |CRIME

कासगंज : व्हाट्सअप ग्रुप पर भड़काऊं वीडियो और तस्वीरों को पोस्ट करने वाला एडमिन गिरफ्तार

लखनऊ। कासगंज में पुलिस ने व्हाट्सप्प ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट्स को फ़ैलाने और भड़काऊं पोस्ट के माध्यम से लोगों को उकसाने वाले व्हाट्सप्प ग्रुप के एडमिन गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही ग्रुप में जुड़े दूसरे व्यक्ति की तलाश जारी है।

कासगंज के एसएसपी ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस को जानकारी मिली कि नक्षत्र कम्प्यूटर्स नामक वॉट्सऐप ग्रुप पर कुछ लोग भड़काऊ विडियो और तस्वीरों को पोस्ट कर रहे हैं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए ग्रुप के ऐडमिन राम सिंह नामक शख्स को अरेस्ट कर लिया है। इसके साथ ही ग्रुप के ही एक और सदस्य की तलाश की जा रही है, जिसका नाम अजय गुप्ता बताया जा रहा है। दोनों आरोपी कासगंज के गंजडुंडवारा इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

मंगलवार को गंजडुडवारा इलाके में कुछ अराजक तत्वों ने एक धार्मिक स्थल के गेट पर आग लगा दी। आग को समय रहते बुझा दिया गया और लापरवाही बरतने के आरोप में सिपाहियों पर कार्रवाई भी की गई है। इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

बता दें कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन कासगंज में दो पक्षों के बीच हिंसा हुई थी, जिसमें चंदन गुप्ता नामक एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई थी। युवक की हत्या के बाद से कासगंज में हिंसा और आगजनी शुरू हो गई थी, जिस पर लगाम लगाने के उद्देश्य से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी।

ख़बरों से अपडेट रहने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें…

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories