हाई प्रोफाइल हिना तलरेजा हत्या कांड

August, 1st 2017 |CRIME

हिना तलरेजा हत्या कांड, इलाहाबाद में दिल दहला देने वाली घटना हुई जिसमे पुलिस ने रविवार को खुलासा किया की उसके पति ने अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। 5 जुलाई को हिना की बॉडी कौशांबी जनपद के कोखराज थाना के पन्नोई गांव के सामने मिली। इस हादसे को अंजाम देने के बाद जब हिना की शिनाख्त हो गयी तो वो उसका पति अपने साथियों के साथ मुंबई भाग गया।

इस कहानी की शुरुआत तब हुई जब हिना और अदनान फेसबुक पर मिले। 2015 से शुरू हुई बातचीत फिर प्यार में बदल गयी जिसके बाद दोनों ने दो साल के रिश्ते के बाद कोर्ट जा कर शादी कर ली। अदनान के घर वाले इस शादी से खुश नहीं थे क्यूंकि हिना खुले विचारधरा की थी। उसने परिवार के दबाव में दूसरी शादी कर ली जिसकी जानकारी हिना को नहीं थी। जब हिना को पता चला तो उसने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अदनान डर गया और उसने हिना को किसी तरह मना लिया है।

अदनान ने पुलिस से कहा की हिना खुले विचारों की थी और उससे लग्जरी लाइफ जिनी थी। इसके के लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहती थी। इसी के चलते उसके और कई लोगो से सम्बन्ध थे। अदनान ने यह भी बताया की ”शराब पीना और रात में घूमना उसका शौक बन गया था। वह हुक्का बार में काम करने लगी थी। जो कि मुझे पसंद नहीं था। इस बात को लेकर हम दोनों में नाराजगी रहती थी। 2 शादियों के बाद से मैं बहुत परेशान हो गया था। हिना लगातार पैसों की डिमांड करती थी। नई-नई जगह घुमाने को कहती थी, उधर दूसरी तरफ घर में रहने वाली उसकी पत्नी भी शक करती थी कि मैं हिना के अभी भी करीब हु। इसलिए हमने हिना को रास्ते से हटाने की सोची।”

अदनान ने प्लान बनाया हिना को मारने का। उसने उसे 4 जुलाई की शाम को होटल में खाना खाने के लिए बुलाया जहा पर अदनान अपने 2 साथी खालिद और विक्की के साथ कार से उसे मिला। फिर कहा की मौसम अच्छा है किसी ढाबे पर चलकर खाना खाया जाए उसके बाद वो लोग कानपुर रोड की तरफ चल पड़े। चारों लोगों ने बियर पीने के बाद रात 10 बजे के करीब कौशांबी के मूरतगंज पहुंचे जहा चारों ने खाना खाया। ढाबे से कुछ दूर पहुंचने के बाद ही अदनान ने हिना का रेप किया जिसके बाद वह बहुत बौखला गई और कार में ही चीखने चिल्लाने लगी थी। जिसके बाद अदनान ने पिस्टल निकाल हिना के माथे के बीच में गोली मार दी। सुनिश्चित करने के लिए की वो मर गयी उसने गोली के घाव में चाकू डाल कर घुमा दिया था।

हिना के शव की शिनाख्त न हो सके उसके लिए उसने उसके दोनों मोबाइल और पर्स भी गायब कर दिए। उसके बाद उसके शव को ठिकाने लगा कर वो लोग वहा से भाग गए। १२ और १३ तारीख को जब यह खबर न्यूज़ में आयी जिसे देख वो और उसके साथी मुंबई फरार हो गए। ”शनिवार को अदनान खान को क्षेत्र के रंगीले छबीले मजार के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथियों की तलाश की जा रही है।”, कोखराज थाना अध्यक्ष बृजेश द्विवेदी ने कहा|

Like this News, become a Newsinvestigator Reporter with a Click and make your voice heard.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Categories